UKPSC ने निकाली भर्तियाँ, 69 हजार से अधिक सैलरी, अंतिम तिथि नजदीक

UKPSC Recruitment 2023

Published - 20 July, 2023

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने cooperative और Environment Supervisor के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं और 10 जुलाई से आवेदन की प्रकिया शुरू की जा चुकी है।

इन पदों पर निकली है भर्तियाँ

जो भी उम्मीदवार cooperative और Environment Supervisor के पदों पर सलेक्ट किए जायेंगे उनका नौकरी का स्थान हरिद्वार, उत्तराखंड होगा।

ये रहेगी Job Location

UKPSC भर्ती 2023 के लिए जो भी इच्छुक और योग्य उम्मीदवार हैं वह UKPSC की ऑफिसियल वेबसाइट (psc.uk.gov.in) पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

यहाँ करें अप्लाई

आवेदन के लिए आपका मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12th कम्पलीट होना चाहिए।

क्या है Eligibility Criteria

Cooperative और Environment Supervisor के पदों पर आवेदन के लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष तथा अधिकतम आयु सीमा 42 वर्ष होनी चाहिए।

Age Limit

UKPSC भर्ती के माध्यम से cooperative और Environment Supervisor के पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होगा जोकि 100 अंकों की परीक्षा होगी।

Selection Process

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने cooperative और Environment Supervisor के लिए कुल 55 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किए हैं।

इतनी है Vacancy 

UKPSC द्वारा cooperative और Environment Supervisor के पदों पर चयनित उम्मीदवारों का वेतन 19,900 से 69,100 रूपए प्रति माह तक हो सकता है।

Salary

Cooperative और Environment Supervisor लिखित परीक्षा की तारीख व परीक्षा केंद्र और प्रवेश पत्र की सूचना ऑफिसियल वेबसाइट व दैनिक समाचार के माध्यम से जल्द ही दी जाएगी।

कब होगी परीक्षा

मिस उत्तराखंड Taskeen Khan बनेगी अफसर, जाने कैसे क्रैक की UPSC परीक्षा